Tiktok Ban ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, फैजल सिद्दीकी के एसिड वाले वीडियो के बाद प्ले स्टोर पर रेटिंग हुई 2

टिकटॉक को बैन करने की मांग पहले भी कई बार उठ चुकी है, इस बार मामला काफी बढ़ गया है, मुद्दा एसिड अटैक का है।

टिकटॉक बैन करने की मांग पहले भी कई बार उठ चुकी है लेकिन इस बार मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया है। दरअसल फैदल सिद्दीकी नाम के एक टिकटॉक यूजर ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें वो पहले लड़की को धमकी देता है और फिर उसपर पानी फेंकता है जो वीडियो में एसिड अटैक के तौर पर दिखाया गया है। 
Tiktok Ban ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, फैजल सिद्दीकी के एसिड वाले वीडियो के बाद प्ले स्टोर पर रेटिंग हुई 2
इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इसका काफी विरोध किया और मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक पहुंच गया। लोग इस चाइनीज एप को बैन करने की मांग कर रहे हैं। रविवार को बीजेपी के तजिंदर पाल सिंह बग्गा के एक ट्वीट का जवाब देते हुए महिला आयोक की चेयरपर्सन ने टिकटॉक से जवाब मांगा है। 


सोशल मीडिया पर और खासकर ट्विटर पर लोग टिकटॉक बैन करने की मांग कर रहे हैं।  टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी ने ये वीडियो बनाया था, फैजल के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।  वीडियो में दिखाया गया है कि फैजल पहले लड़की को धमकी दे रहा है और फिर उस पर एसिड फेंकता है और उसका चेहरा लजला हुआ दिखता है।

महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने लिखा कि हम इस वीडियो को पुलिस और टिकटॉक इंडिया को भेजते हैं', इसके बाद संज्ञान लेते हुए टिकटॉक ने ये वीडियो हटा लिया। लेकिन लोग अब टिकटॉक को बैन करने की मांग कर रहे हैं।   ट्विटर पर #BanTiktok टॉप ट्रेंड कर रहा है। लोग टिकटॉक को अन-इंस्टॉल करने की अपील भी कर रहे हैं और टिकटॉक की खूब आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं टिकटॉक की रेटिंग घटकर सिर्फ 2 रह गई है। 

इस मामले में फैजल सिद्दीकी ने सफाई दी है और कहा है कि वो वीडियो आधा था, जिसे मंशा गलत लग ही है।
Tiktok Ban ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, फैजल सिद्दीकी के एसिड वाले वीडियो के बाद प्ले स्टोर पर रेटिंग हुई 2 Tiktok Ban ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, फैजल सिद्दीकी के एसिड वाले वीडियो के बाद प्ले स्टोर पर रेटिंग हुई 2 Reviewed by Indrajeet Saini on May 19, 2020 Rating: 5

1 comment:

Thank you for comment

Powered by Blogger.